एक क्लिक यहां भी...

Friday, December 12, 2008

हाँ वह मेरा बेटा है .....


मुंबई हमलों के सिलसिले में भारत में गिरफ़्तार किए गए एकमात्र चरमपंथी मोहम्मद अजमल अमीर क़साब के पिता ने पाकिस्तान के प्रतिष्ठित समाचारपत्र 'डॉन' से बातचीत में स्वीकार किया की मुंबई के आतंकवादी हमलों में पकड़ा गया अजमल कसाब उन्ही का बेटा है।

काफ़ी आहत दिख रहे अमीर कसाब ने कहा की, "पहले कुछ दिन तो मैं मानने को तैयार नहीं था, मैं ख़ुद से कहता रहा कि ये मेरा बेटा नहीं हो सकता, अब मैंने मान लिया है।" इससे पहले ही भारत के दावों की पुष्टि करते हुए सुरक्षा परिषद् और फिर पाकिस्तान सरकार ने लश्कर ऐ तैयबा के सियासी मोर्चे जमात उद दावा पर प्रतिबन्ध लगा दिया था। हालांकि कुछ दिन पहले बी बी सी के पाकिस्तान संवाददाता ने फरीदकोट जा कर इस बात की शंका जताई थी किअजमल इसी गाँव का रहने वाला है पर आज इस बात की भी पुष्टि होने से पाकिस्तान पर दबाव बढ़ गया है। अजमल के पिता ने असहज होते होते हुए भारी मन से डॉन के संवाददाता को बताया "सच यही है कि मैंने अख़बार में जो तस्वीर देखी है वह मेरे बेटे अजमल की ही है." इससे पाक मीडिया के उन दावों की भी पोल खुल गई है जिसमे उन्होंने लगातार भारत को ही हमलों का साजिश कर्ता बताया था।

3 comments:

  1. इस नयी "डान" के खबर के लिए आभार.

    ReplyDelete
  2. Hi sir How are you. Sir aap mujhe comment bhejte hai to bahut achcha lagta hai. aur maine aapse bahut kuch sikha hai sir. aap hamesha achcha likhte hai. Please guide me sir.

    ReplyDelete
  3. naa jaane logon ko kyaa mil rahaa hai is tarah ke kaamon se?
    lekin iske karnon kaa bhee vishleshan honaa chahiye .

    ReplyDelete

गूगल बाबा का वरदान - हिन्दी टंकण औजार

अर्थ...अनर्थ....मतलब की बात !

ब्लॉग एक खोज ....